Top

Cool Nawabi FB Status for Boys in Hindi

Share:

Hey There, shortstatusx.blogspot.com Welcomes you. If you're youngster boy or girl and looking for some cool royal and nawabi status to share on fb, Whatsapp on Attitude then you're at right place. Here I've shared lots of khatarnakh Attidude, bhaigiri and dadafiri new status for 2019.

Cool Nawabi FB Status for Boys in Hindi

If you're looking to change your current Whatsapp status to something cool and filled with attitude and akad then pick any of the below written whatsapp Hindi status messages and add them on your whatsapp status and facebook stories. You can also add them as your Instagram Captions while uploading new post. Cute Attitude Status for FB



👑हर कहानी का एक 👑किँग होता है 👑 👑 ओर हर #किँग की एक👑 कहानी 👑

Khatarnak Attitude Status In Hindi For Girl


अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में, जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे

मेरा खुद का #ATTITUDE कंट्रोल नहीं होता #पगली तेरा कहा से #Adjust करू ।

मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है, लेकिन धोखा देने वालो को मै दोबारा मौका नहीं देता

चले ✨💃आएंगे इक ✨☝🏻आवाज़ में भले हम ख़ास✨💔 न हों..💞💞

New Status 2018 Hindi

#भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान hai... मजा तब है जब आपका #Naam सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

👉 दुश्मनो Ke हम बाप Hain, इसलिए Pure शहर Me अपनी धाक Hain ❗

मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो, दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है।
Quotes on Best Days are Yet to Come

बेवक़्त बेवजह बेहिसाब “मुस्कुरा” देता हू, आधे दुश्मनो को तो यु ही हरा देता हूँ.

#करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है, Ønly One Me..



ये खून ज़रा अभिमानी है क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं !

Royal Nawabi Status


दुनिया Pyaar से नहीं दादागिरी Se चलती हैं.

आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके |

सिगरेट, बादशाहत 📒📙📘 और तू मेरी जिंदगी के 3⃣ तीन शौक

हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए

Royal Status In English

हम समंदर हैं हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये तो शहर ले डूबेंगे

आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी.
Killer Attitude Hindi Status

हमे मत सिखाओ जिंदगी जीने के तरीके, तुम जिंदगी पैसा कमाने के लिए जीते हो और मै खुश रहने के लिए .

❥ सुनो ❥ ❥ ❥ मैं 😎 ये नही ❌ कहता की वो 👰🏻 कोई 👌🏻 खास हो… 😍 💛 💚 ❤ 💙 💜 😍 मुझे 😈 वो चाहिए जो सिर्फ मेरे ही 👫 पास हो. 😉



यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को !!!

New Status 2018 Fb


हमारा STYLE और ATTITUDE ही कुछ अलग है. बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे.

तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने, हमें इश्क का शौक है आवारगी का नही…!

बादशाह तो वक़्त होता है खामखा इन्सान खुद पर गरूर करता हैं .

दिल बड़ा करो, बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं।

Dabang Status In Hindi

#Duniya से हमेशा आगे चलो, Kyoki पीछे तो #Dushman भी पड़े हैं......

👉 मुझे Bnaa के Wo खुदा भी Soch में पड़ Gaya Ke इस Pagle के लिए Pagli कैसी Banau ❓

साखों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम,आंधी से कोई कह दे के औकात में रहे।
Attitude Status for Boys and Girls in Hindi

हमारा अंदाज़ कुछ ऐसा है जब “हम” बोलते है तो “बरस” जाते है और जब हम “चुप” रहते है तो लोग तरस जाते है.

😍Main chiz👌 original 👦🏻👈 tu jaali 💷 note hai'👦🏻👈🏻" तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp Hoт है…😎



आंधी तुफान से वो डरते है जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ, जिनके मन मे ‪महाकाल बसते हैँ..वो मौत देखकर भी हँसते हैँ।

Hero Status For Fb In Hindi


हमको बैंकों Ke घोटाले से कोई फर्क Nahi पड़ता क्योंकि अपना Account तो सिर्फ फेसबुक Par है.

तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे , वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे |

अगर परछाईयाँ कद से और बाते औकात से बडी होने लगे; तो समझ लो कि सूरज डूबने ही वाला है

हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे, बड़े ये तय कर ले की उनमे बड़प्पन कितना हैं

Fb Status In Hindi 2019

उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए।

क्या करें बुरी आदत है हमारी नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

मैं �किसी से� बेहतर करुं..क्या फर्क पड़ता है..! मै �किसी का� बेहतर करूं..बहुत फर्क पड़ता है.
One Liner Hindi Status on Love, Life for Girls

प्यार आज भी तुझसे इतना ही है बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया

कैसे तोड़_सकता ☝ था यारों 👫 किसी 👩 का दिल, 💔खुदा 👤 ने मुझे 👦 भी एक_दिल ❤ दिया_है ।। ☝



So these were popular nawabo wale royal attitude status in hindi to share with friends, girlfriend on whatsapp and facebook. Tell us in comments how was this collection. You can read our other collections on Attitude and Nawabi. Bookmark this page to read it later.

No comments