Top

Danger Faadu Zabardast Attitude Status For Boys in Hindi

Share:



Danger Faadu Status - नमस्कार भाइयो स्वागत है आपका हमारे नए Attitude से भरे Status की पोस्ट में जहा आपको मिलेगे नए हिंदी स्टेटस जिन्हें आप Facebook और Whatsapp पर अपलोड करके Famous हो सकते है. दोस्तों इससे पहले हमने कई तरह के Attitude Status डाले है जैसे बदमाशी स्टेटस, अकड़ स्टेटस और पगली स्टेटस शामिल है जिनके लिंक भी आपको इस पोस्ट के आखिर में मिल जाएगे. तो दोस्तों आप अपने लिए कोई Attitude Status कॉपी करे और हो जाए सोशल मीडिया पर Famous.

Danger Faadu Attitude Status For Boys


Best Attitude Status in Hindi For Boys
Boys Attitude

#उसने 👉🏼 कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता 👫 ही #तोड़_आया  !!

#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!

#शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻
#काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!


#हमारी 😎 #अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑
जहाँ #हमारे_नाम 💪 से #आग_लग 🔥जाती है !!

#मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒
कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया !!

Faadu Status For Boys


💪🏻#दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं,
मैं वो 🐅#शेर हूँ🤭 जिसने #जंगल 😲में 👣कदम✋🏻 #रखा,
तो कोई #परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 #हिम्मत 🏌🏻‍♂नही करता !!

#राह़ो 🛤 का ख्याल 🤔 है मुझे #मंजिंल का #हिसाब _नही❌ #रखता,
#Status दिल ❤ से #_निकलते है मैं कोई #किताब 📖 नही 🙅🏻‍♂#रखता !!

#पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी !!

#सिर्फ 😅 #आवाज़_देने 😏 से #कांरवा 👥 #रुका_नही ❌ करते,
#देखा 😒 #यह भी 😅 जाता है कि #पुकारा किसने 😏 है !!

#ख़ौफ़😡 #और #खून☠ #हमेशा #आँखों👁में रखो,
#क्योंकि👊#हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏#दुश्मन
#की😏 हड्डिया 🏋#टूटती 💪है 😎#हौसले 👊नहीं !!

#वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया 👰 #हजार हे,
#लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे 😍 तो उस #लड़की 👰 का #इन्तजार_हे !!


#धूप 🌞का तो छोड़..
ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼
#घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!

तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,
मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!

#दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥
#तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा !!

#तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !!

#साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है,
जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है !!

जो ☹ #Attitude_Status 😠आज भी तेरी👆🏻#ओकात 👶🏻 से बाहर✋🏻 है,
वो 😎 #Attitude 👊#Status  👑हम लिख ✍🏻कर छोड़ 💪दिये !!

#तेरे 😻से #अच्छी 😘सिगरेट 🚬है,
हर मौके 💢में साथ 👫तो देती😳 है !!



कभी-कभी #अकेले🙎🏻में #सोचता 🤔 हूँ मैं,
कितनी #खुशनसीब 😜होगी वो 👌🏻✌🏻 जो मेरी #दुल्हन👰🏻😘 बनेगी !!

#Rules 🚦बनाये 🔚👮#सरकार ने,
तोड़🚳🚯🔙दिये #तेरे #यार ने👌 !!

Boys Attitude Status


जिन्हें #बचपन👶 में उनकी #मम्मी 👉#घसीटते हुए #स्कूल🏫 #छोड़ के आती थी,
वो #लड़के भी आजकल #व्हाट्सऐप😕 पर “#Status” 📱डाल रहे है..
#I_miss_my_School_Dayzzz… !!

#सुनो 🗣जान,
जैसे #बंदूक🔫 के लिऐ 💣#बुलेट जरूरी 👍है, वैसे 👆🏻मेरी लिये☺ #तू 👩🏻जरूरी है मेरी 👫#जान !!

👉#Busy है अभी हम दोस्तों,👥
लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे.
💬#स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है,
👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!

#खून में "उबाल"🔥 आज भी "खानदानी" है, 😎
#दुनिया🌏 हमारे "शौक"🤠 की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है !!

#टाइमपास करके 😌 #किसी 👩 से #पीछा छुड़ाना #आसान है,
#PaGli, 👦लेकिन #सच्चाप्यार 💑 करके #किसी 👩 से #दूर जाना 😒 बहुत #मुश्किल_है !!




No comments