Top

Sad Broken Hindi Status Lines and Shayari

Share:

Sad Whatsapp Status Lines | If you're looking for some very sad, broken love kinda whatsap status and messages then you're at right place. Here I've posted many sad Hindi lines on love and life.

Sad Broken Hindi Status Line and Shayari

Each and every one of us gets broke at some point in our life, and if you've reached that point that no need to panic, you're not alone who is having this problem. Stay strong and face is with strong will and belief. You can set these sad status messages and shayari lines on your whatsapp status and post them on facebook on your friend's wall. Add them to your stories and as your image captions.



यूं खत्म हो रहा हूँ मैं तेरे हिज्र मैं,
जैसे गर्मियों मैं बर्फ पहाड़ो की

Sad Status In Hindi For Life


जहर से ज्यादा खतरनाक होती है मोहब्बत
एक बार जो चख ले न तो वे मर-मर के जीता है

हुआ सवेरा तो हम उनके नाम तक भूल गए
जो बुझ गए रात में चरागों की लौ बढ़ाते हुए।
Sad Status for Zindagi in Hindi

न ज़ख्म भरे, न शराब सहारा हुई
न वो वापस लोटी न मोहब्बत दोबारा हुई
याद में नशा करता हूँ, और नशे में याद करता हूँ

नाकामयाब मोहब्बत ही सच्ची होती है
कामयाब होने के बाद मोहब्बत नहीं बचती

खुले आसमान के निचे बैठा हूँ, कभी तो बरसात होगी
एक बेवफा से प्यार किया हैं तो ज़िन्दगी कभी तो बर्बाद होगी



बिन धागे की सुई सी बन गयी है ये ज़िंदगी
सीलती कुछ नहीं बस चुभती चली जा रही है

Very Sad 2 Line Shayari Hindi


जो कभी लिपट जाया करती थी बादलों के गरजने पर
वो आज बादलों से भी ज्यादा गरजती है

पांवों के लड़खड़ाने पे तो सबकी है नज़र
सर पे कितना बोझ है कोई देखता नहीं
Download Free Sad Status in Hindi

रूला कर उसने मुझसे कहा अब मुस्कुराओ
मै हँस पडा क्योकी,
सवाल हँसी का नही उसकी खुशी का था

तुझे सब का ख्याल है पर मेरा नहीं
मुझे बस तेरा ख्याल है और किसी का नही

फुर्सत मिले तो कभी बैठ कर सोचना
तुम भी मेरे अपने हो, या सिर्फ हम ही तुम्हारे हैं ??



मुझे तलाश हैं एक रूह की, जो मुझे दिल से प्यार करे
वरना इंसान तो पेसो से भी मिल जाया करते हैं

Heart Touching Sad Lines In Hindi


कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु
वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने

मुँह फेर कर बैठे हो यूं
बेरुखी से पल ही बीता हैं
पर लगा रहा है सदियों सा

एक रास्ता ये भी है मंजिलों को पाने का
सीख लो तुम भी हुनर हाँ में हाँ मिलाने का
Bewafa ki Zindagi Hindi Status

यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है
यह वो गुनाह है जो हम बार बार करते है

तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने
हमें इश्क का शौक है, आवारगी का नही

दोस्त हो या दुश्मन ताल्लुक बस इतना ही रहे
बदले की भावना कभी अपने मन में ना रहे



तुम्हारी खुशियों के ठिकाने बहुत होंगे,
मगर हमारी बेचैनियों की वजह बस तुम हो !

Two Line Shayari In Hindi On Life


खूब हौसला बढ़ाया आँधियों ने धूल का,
मगर दो बूँद बारिश ने औकात बता दी।

गिला नही है कि तुम मुझको समझ न सके
शिकायत खुद से है कि जिन्दगी तेरे नाम कर दी

होता अगर मुमकिन, तुझे ‪साँस‬ बना कर रखते सीने में
तू रुक जाये तो मैं नही, मैं ‪‎मर‬ जाऊँ तो तू नही !
Quotes and Whatsapp status on Sad Mood

झलक जाने दो पैमाने, महखाने भी क्या याद रखेंगे,
आया था कोई दीवाना, अपनी मोहब्बत को भूलाने

उड़ जायेंगे तस्वीरों से, रंगो की तरह हम
वक़्त की टहनी पर हैं, परिंदो की तरह हम

मै दीया हूँ, मेरी दुश्मनी तो सिर्फ़ अंधेरे से है,
हवा तो बेवजह ही मेरे ख़िलाफ़ है



न रुकी वक़्त की गर्दिश न ज़माना बदला,
पेड़ सूखा तो परिंदों ने ठिकाना बदला।

2 Line Sad Shayari In Hindi Font


बहुत कुछ खो चूका हूँ, ऐ ज़िन्दगी तुझे सवारने की कोशीश में
अब बस ये जो कुछ लोग मेरे हैं, इन्हें मेरा ही रहने दे।

अपने ही होते है जो दिल पर वार करते है
गैरों को क्या खबर दिल किस बात पर दुखता है
Emotional Sad Status for Friends

उन्हें क्या पता जो कहते है हर वक़्त रोया ना करो,
मैं कैसे समझाऊं कुछ दर्द सहने के काबिल नही होते

बेगुनाह कोई नहीं, राज़ सबके होते हैं
किसी के छुप जाते हैं, किसी के छप जाते हैं

कभी तो ऐसी भी हवा चले
कौन कैसा है पता तो चले



So these were popular Whatsapp Hindi sad lines, i hope you shared this page with your friends. If you haven't shared yet then please share and help us to spread this page. Read our other collection @ best hindi statuses and comment down to share your status collections.

No comments