Top

{ Top } 50+ High Attitude Status in Hindi | Facebook Whatsapp

Share:



Attitude Status For Facebook Whatsapp - नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नए पोस्ट में इस पेज में आपको मिलेगे 50 से ज्यादा Attitude से भरे हिंदी स्टेटस जिन्हें आप Facebook और Whatsapp पर अपनी Dp के साथ शेयर कर सकते हैं. दोस्तों अगर आप इंटरनेट पर सर्च कर रहे है Attitude Status तो आप ऐसे स्टेटस या शायरी की ख़ोज कर रहे है जो आपके Attitude के हिसाब से मैच करे दोस्तों shortstatusx.blogspot.com पर आपको हर दिन ऐसे ही नए नए स्टेटस और शायरी मिलती है जो आपके मूड के हिसाब से मेल खाए.


High Attitude Status in Hindi 2018


Best Attitude Status for Facebook And Whatsapp
Best Attitude Status



अजब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करता हूँ !!

वो मंजिल ही बदनसीब थी जो हमे पा न सकी,
वरना जीत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे !!


देख मेरे जूते भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है !!

हमारी अफवाह के धुएं वही से उठते है,
जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं !!

संभल कर चल नादान ये इंसानों की बस्ती है,
ये तो रब को भी अजमा लेते है तेरी क्या हस्ती हैं !!

Latest Attitude Status

जिंदगी को इतनी भी सस्ती मत समझो की,
2 कोड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिंदगी से खेल जाए !!

हम ऊची आवाज सिर्फ गानों की सुनते है किसी और की नहीं !!

रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना,
की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना !!

मुझे शायरी पढनें का शौक था.. किसी ने मुझे लिखना सिखा दिया !!

मुझे उन लोगो से दिक्कत नहीं है जो मुझे पसंद नहीं करते,
मुझे दिक्कत उनसे है जो मुझे पसंद करने का दिखावा करते हैं  !!
Best Attitude Status in Hindi

मै लोगो की तरह मिलावट नहीं करता,
मोहब्बत हो या नफ़रत जो भी करता हू 100% करता हूँ !!

आज का ज्ञान... बुरी संगत में रहने से अच्छा अकेले रहना !!

थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए,
ज्यादा झुक के मिलो तो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है !!

High Attitude Status Best Hindi Status


हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिए,
हमे दुश्मन भी थोडा खानदानी चाहिए !!

न जाने कितनी अनकही बाते साथ ले जाएगे,
लोग झूठ कहते है की.. खाली हाथ आये थे खाली हाथ जायेंगे !!

हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे,
बड़े ये तय कर ले की उनमे बड़प्पन कितना हैं !!

औकात तो कुत्तो की होती है, हमारी तो हैसियत हैं !!

रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो,
मेरी फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा !!

चलो फिर से होले से मुस्कुराते है,
बिना माचिस के ही लोगो को जलाते है !!
Attitude Status 2018

मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज,
मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ !!

शोहरत का पैमाना सिर्फ पैसा नहीं होता है,
जो दिल पे राज करे वो भी मशहूर होता हैं  !!

एक बूंद नहीं जिनकी अपनी, वो प्यास बुझाने निकले है,
पल-पल में रंग बदलते है, हमको समझाने निकले हैं !!

खुधारी वजह रही की ज़माने को कभी हजम नहीं हुए हम,
पर खुद की नजरो में यकीन मानो कभी कम नहीं हुए हम !!

क्यों बोझ हो जाते है वो झुके हुए कंधे साहब,
जिन पर चढ़ कर तुम दुनिया देखा करते थे !!

शेर के पाव में में अगर कांटा चूब जाए..
तो इसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे !!

साले धुल उड़ा नहीं सकते और हमे उड़ने की बात करते हैं !!

अगर ये तय है.. की जो दिया है वो लौट के आएगा...
तो क्यों न सिर्फ दुआए ही दी जाए !!
Daily Attitude Status

खामिया ही याद कर लो मेरी, खासियत से तो लोग वैसे भी अनजान रह जाते हैं !!

अच्छा बनने के लिए कभी किसी के बुरे वक़्त का इंतज़ार मत करो !!

आज वही कल है, जिस कल की फ़िक्र तुम्हे कल थी !!

Attitude Status Shayari Hindi


हम कीमत से नहीं किस्मत से मिला करते हैं !!

कुछ लोग खुद को शेर समझते है,
मगर हम वो इंसान है,
जो शेरो को भी कुत्ते जैसे घुमाते हैं  !!

हमे मत सिखाओ जिंदगी जीने के तरीके,
तुम जिंदगी पैसा कमाने के लिए जीते हो और मै खुश रहने के लिए !!
My Attitude Status in Hindi

बिकने वाले बहुत है जाओ खरीद लो..
पर हम कीमत से नहीं किस्मत से मिला करते हैं !!

तू वाकिफ़ नहीं हे मेरे जनून से,
नहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से !!

आवारा है ये दिल आया तो था शराफ़त से But
जाएगा ये सब के दिलो में आग लगा कर !!

बेवक्त बेवजह बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ,
आधे दुश्मनों को तो यु ही हरा देता हूँ !!

पसंद आया तो दिल में रखता हूँ नहीं तो दिमाग में भी नहीं !!
Royal Attitude Status

मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है,
लेकिन धोखा देने वालो को मै दोबारा मौका नहीं देता !!


Romantic तो बचपन से हूँ, पर Attitude मुझे विरासत में मिला हैं !!

लोग कहते है की मेरा भी समय आएगा,
मै कहता हूँ की मेरा समय मै खुद लाऊंगा !!

तू शेर है और जीत तेरी पक्की है ये तेरी भूल है,
मै इन्सान हूँ और जानवर से जितना इन्सान का उसूल हैं !!

बादशाह तो वक़्त होता है,
खामखा इन्सान खुद पर गरूर करता हैं !!

हाथ पे घड़ी कोई भी हो लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए !!

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेगे..
लोग पैदल चलेगे और हम कंधो पर !!

भले ही Facebook पर किसी से ज्यादा बात नहीं करता,
लेकिन नज़र सब पर रहती हैं !!

ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की,
आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं !!
New Attitude Status in Hindi
तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो,
हम वो है जो आँख उठाने वालो की गर्दन परसाद में बाट देते हैं !!

देख #Pagli मै तेरे दिल का हकदार बनना चाहता हूँ कोई चोकीदार नहीं !!

मेरे माँ बाप ने मुझे बचपन में गुडिया से खेलने नहीं दिया,
ताकि मै ये सीख सकू की लड़कियां खेलने की चीज नहीं होती !!



No comments